Latest News

रविवार, 25 अक्तूबर 2015

शाहजहाँपुर - मेला देखने गये 12 वर्षीय बालक का शव मिला, गला दबा कर हत्‍या किये जाने की आशंका

शाहजहाँपुर 25 अक्टूबर 2015 (अमित बाजपेयी). अल्हागंज कस्बे के गल्ला व्यापारी चंद्र प्रकाश गुप्ता का 12 वर्षीय बेटा सुमित बृहस्पतिवार को रामलीला मेला देखने को गया था वहां से लापता हो गया था। शुक्रवार को हरदोई के थाना पचदेवरा क्षेत्र के गांव धर्मपुर मे उसका शव बरामद हुआ है। मृतक परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार मोहल्ला दखिनौआ निवासी चंद्र प्रकाश गल्ला व्यापारी उनके घर के पास ही रामलीला का मेला लगा हुआ है। बृहस्पतिवार की शाम सुमित घर से मेला देखने निकला था। जब वह देर रात घर वापस नही आया तो परिवार वालों ने उसकी तलाश  शुरु कर दी। लेकिन सुबह तक उसका कोई सुराग नही लगा। चंद्र प्रकाश ने सुबह थाने में बेटे की गुमशदी दर्ज कराई थी। पुलिस सुमित की तलाश में जुटी थी शाम को करीब छह बजे थाना पचदेवरा क्षेत्र एक बालक का शव मिलने की सूचना पर चंद्र प्रकाश वहाँ पहुँचे और शव की शिनाख्त अपने बेटे सुमित के रुप में की। 

आशंका जताई जा रही है कि सुमित की हत्या गला दबाकर की गई है। पचदेवरा पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस घटनास्थल के आस पास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है, चंद्र प्रकाश की चार बेटिओं के बीच एक ही  बेटा सुमित था। वहीं चंद्र प्रकाश ने किसी से रंजिश होने की बात से इनकार किया है। एसओ शाहिद अली ने बताया कि बालक की मौत का कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। मृतक के परिवार वालों की तरफ से अभी  कोई तहरीर नहीं  मिली है।

Special News

Health News

Advertisement

Important News


Created By :- KT Vision