Latest News

गुरुवार, 29 अक्तूबर 2015

कानपुर - आशनाई का नतीजा थी ट्रक चालक की ह्त्या, क्लीनर गिरफ्तार

कानपुर 29 अक्‍टूबर 2015 (सूरज वर्मा). ग्वालटोली थाना क्षेत्र के ६ बंगलिया इलाके में खड़े ट्रक में चालक की हत्‍या पर से पुलिस ने आज पर्दा उठा दिया, पुलिस के अनुसार हत्‍या आशनाई का नतीजा थी और क्‍लीनर ही हत्‍यारा था। क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज विवेक त्रिपाठी के निर्देशन में ग्वालटोली पुलिस ने सराहनीय कार्य करते हुये २४ घंटे में घटना का खुलासा किया और आरोपी क्‍लीनर को जेल भेज दिया।

बताते चलें कि दो दिन पूर्व ग्वालटोली थाना क्षेत्र के ६ बंगलिया इलाके में खड़े ट्रक में चालक अचल गंज उन्नाव निवासी अयोध्या प्रसाद की गर्दन कटी लाश मिली थी जिस पर मृतक के पिता भीखा कुशवाहा ने ग्वालटोली थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्या के बाद मृतक  की जामा तलाशी में मोबाइल और भाड़े के पैसे गाएब मिले थे। जाँच में पुलिस ने साथ चल रहे खलासी अशोक से भी जानकारी की पर उसका व्यवहार संदिग्ध लगा, कड़ाई से पूछताछ में खलासी अशोक कुशवाहा ने कुबूल किया की अयोध्या प्रसाद उसकी बहन को अपने प्रेम जाल में फंसा कर फ़ोन पर घंटों बात करता था जिसकी जानकारी होने पर उसने बदला लेने के लिए अयोध्या के साथ खलासी का काम करना शुरू किया और २७ अक्टूबर को शराब के नशे में बेसुध सो रहे अयोध्या प्रसाद का गला दबा कर ट्रक के अन्दर ही हत्या कर दी। 

अयोध्या प्रसाद की साँसें रुकने के बाद उसने सब्जी काटने वाले चाक़ू से उसका गला भी रेत दिया। हत्या के बाद उसने अयोध्या का लावा मोबाईल और जेब में रखी नकदी निकाल ली और ट्रक के नीचे जा कर सो गया। सवेरा होने पर उसी ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने पत्रकारों को बताया की क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज विवेक त्रिपाठी के निर्देशन में ग्वालटोली पुलिस ने २४ घंटे में घटना का खुलासा करते हुए मृतक का मोबाइल, ८५०० रूपये और हत्या में इस्तेमाल चाक़ू आरोपी के कब्जे से बरामद कर उसे  जेल भेज दिया है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision