Latest News

सोमवार, 12 अक्तूबर 2015

पाक राइटर की बुक लॉन्चिंग कराने पर शिवसैनिकों ने पोती स्याही

मुबंई 12 अक्टूबर 2015 (IMNB). पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की बुक लॉन्चिंग इवेंट के ऑर्गनाइजर सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर सोमवार को स्याही पोती गई। स्याही फेंकने का आरोप शिवसैनिकों पर है। कसूरी की बुक 'नाइदर अ हॉक नॉर अ डव' की लॉन्चिंग सोमवार को ही मुंबई में होनी है। इस घटना के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुलकर्णी ने कहा, ''हम डरने वाले नहीं हैं। हम प्रोग्राम करेंगे।''

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री ने कहा, ''मैं यहां होटल में बैठने नहीं आया हूं। दोनों देशों की जनता चाहती है कि सुलह हो। इस प्रकार से विरोध दुखद है। मेरा मुंबई से नाता रहा है।'' बता दें कि शिवेसना मुंबई में इस बुक लॉन्चिंग इवेंट का विरोध कर रही है। पिछले हफ्ते शिवसेना के विरोध के कारण पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के दो प्रोग्राम कैंसल कर दिए गए थे। 

सीएम फड़णवीस ने कहा, सिक्युरिटी देंगे 
महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने कहा है कि कसूरी के प्रोग्राम के दौरान पूरी सिक्युरिटी दी जाएगी। सीएम ने कहा, “प्रॉपर वीजा पर भारत आने वाले किसी भी विदेशी डिप्लोमैट को सिक्युरिटी देना सरकार का काम है। कसूरी के प्रोग्राम को भी पूरी सिक्युरिटी दी जाएगी। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम प्रोग्राम में उठाए जाने वाले मुद्दों से सहमत हैं।” शिवसेना ने दी थी धमकी इसके पहले रविवार को उद्धव ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कसूरी के बुक लॉन्च इवेंट को रोकने की धमकी दी थी। इसके बाद कुलकर्णी ने इस इवेंट के लिए महाराष्ट्र सरकार से सिक्युरिटी की मांग की थी। सोमवार की सुबह उन्होंने सिक्युरिटी का भरोसा मिलने पर महाराष्ट्र के सीएम को शुक्रिया भी कहा था।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision