Latest News

सोमवार, 21 सितंबर 2015

नई दिल्ली - छात्रा से 10 घंटे तक कार में किया गैंगरेप, MMS भी बनाया

नई दिल्ली 21 सितंबर 2015 (IMNB). दिल्ली में एक बार फिर दरिंदगी की इंतेहा देखने को मिली। पश्चिमी दिल्ली में तीन लड़कों ने 9वीं की छात्रा का कार से अपहरण करके उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद तीनों लड़कों ने कार में ही बारी-बारी से 10 घंटे तक रेप किया। दरिंदगी का यह पूरा मामला पश्चिमी दिल्‍ली के रन्हौला इलाके का है।

शनिवार सुबह 9वीं की छात्रा का अपहरण उस समय हुआ जब वह घर से स्कूल जा रही थी। बताया जा रहा है कि एसेंट कार में आए तीन लड़कों ने छात्रा को जबरन कार में डाल दिया। बताया जा रहा है आरोपियों में एक सचिन को वह छात्रा जानती थी। अपहरण के बाद कार में ही तीनों लड़कों ने गैंग रेप किया। उक्‍त छात्रा लगातार 10 घंटे तक तीनों लडकों की दरिंदगी का शिकार होती रही। शाम को तीनों दरिंदों ने किसी को घटना के बारे में नहीं बताने की शर्त पर घर के पास छात्रा को छोड़ दिया। बदहवास घर पहुंची छात्र ने मां-बाप को घटना के बारे में बताया। छात्रा परिजनों को कुछ भी न बता सके, इसलिए तीनों ने रेप का MMS भी बना लिया। आरेापियों ने धमकी भी दी अगर उसने पुलिस या परिजनों को इस घटना के बारे में बताया कि वह MMS को वाट्सएप और फेसबुक पर डाल देंगे।

छात्रा के घर के पास ही एक लड़का पवन भी रहता है। छात्रा के अपहरण के दौरान वह वहीं मौजूद था। अपहरण के दौरान पवन छात्रा की मदद के लिए दौड़ा भी था। जब सचिन छात्रा को लेकर भागा तो पवन ने अपनी कार से सचिन का पीछा भी किया, लेकिन पवन आरोपी सचिन से काफी पीछे रह गया। पीड़िता के मुताबिक, वह एक लड़के को पिछले एक महीने से जानती थी। वह लड़का फोन के जरिये छात्रा का दोस्त बना था। पीड़िता की सिर्फ एक बार मुलाकात हुई थी, लड़के का नाम सचिन है। सचिन के अलावा, प्रवीण इस वारदात में आरोपी हैं। छात्रा के मुताबिक, सचिन के अलावा अन्य दोनों आरोपियों के नाम प्रवीण है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision