Latest News

बुधवार, 2 सितंबर 2015

Kanpur - स्वरुप नगर डबल मर्डर में पुलिस को करीबी पर हत्या का शक

कानपुर 02 सितम्‍बर 2015 (सूरज वर्मा). दिनदहाड़े पाॅश इलाके में दो महिलाओं की हत्या हो जाती है और ऊपर मंजिल पर रहने वाले मकान मालिकों को भी इसकी भनक तक नहीं लगती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन हत्याओं के पीछे किसी करीबी का हाथ है । पुलिस फिलहाल इस वक्त सभी को शक की नज़र से देख रही है। पुलिस का मानना है कि हत्यारा कोई भी हो मगर मृतक दोनों महिलायें हत्यारों को बहुत अच्छी तरह से जानती थीं।

बताते चलें कि खैराबाद इलाके में वृद्ध महिला पोलिना नैथिलियन व उसकी नौकरानी शारदा की बाथरुम में गला कस कर हत्या कर दी गई थी। जांच करते हुए पुलिस व डाॅग स्क्वायड टीम ने पड़ोस अधिवक्ता समेत दो घरों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को कब्जे में लिया है। एसएसपी का कहना है कि इलाके में आने-जाने वाले लोगों की हरकत जरुर इस फुटेज में आयी होगी। जिससे छानबीन कर जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जायेगा। स्वरुप नगर जैसे पाॅश इलाके में दो महिलाओं की हत्या में जांच करने के लिए पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम ने फारेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए हैं। उन्हाेंने बाथरुम के पास से गला कसे जाने वाली नाॅयलान की रस्सी भी बरामद कर ली है। फारेंसिक टीम का मानना है कि हत्यारों ने ही बड़ी सूझ-बूझ से हत्या को अंजाम दिया है। 
 
कमरे में फैले बर्तन किचन में रखी चाय की कप से ऐसा लगता है कि नौकरानी मालकिन के लिए चाय बना रही थी तभी हत्यारों ने उनकी हत्या की है। अब पोस्टमार्टम में यह पता करना है कि पहले किसकी मौत हुई है। इस हत्याकांड काण्ड का खुलासा कर पुलिस भले ही हत्यारों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दे। लेकिन हत्यारों ने घर की तीन बेटियों को अनाथ कर दिया है। मृतक पोलिना के पति एम.एस. नैथीलियन की बीते माह नौ अगस्त को मौत हो चुकी है। 23 साल पूर्व उनके दो बेटों की मौत के बाद उनकी इकलौती बेटी सरिता ही पूरे घर की देखभाल करती थी। वहीं नौकरानी शारदा का पति शेखर के साथ अनबन होने के बाद वह दो बेटियों नीतू व स्विटी के साथ ईदगाह में अपने मायके में रह रही थी। वह घरों में चौका बर्तन करके अपनी दोनों बेटियों का भरण पोषण करती थी। लेकिन मालकिन व नौकरानी की हत्या के बाद तीन बेटियां अनाथ हो गई हैं।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision