Latest News

शुक्रवार, 28 अगस्त 2015

श्‍ाीना मर्डर : रायगढ़ से अवशेषों को पुलिस ने फोरेंसिक लैब भेजा

मुंबई 28 अगस्त 2015 (IMNB). शीना मर्डर मामले में शुक्रवार को पुलिस ने एक बार फिर से रायगढ़ में उस जगह का मुआयना किया जहां पर शीना के शव को जलाया गया था। जानकारी के मुताबिक वहां से पुलिस को कुछ अवशेष बरामद हुए हैं जिन्हें फोरेंसिक लैब भेजा गया है। वहां पर उनका मिलान इंद्राणी के मिले डीएनए से किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार फोरेंसिक लैब से इस मामले से जुड़े कुछ सबूत गायब हो गए थे जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर दोबारा जाने का निर्णय लिया था।

इस बीच बुधवार को गिरफ्तार किए गए संजीव खन्ना को ट्रांजिट रिमांड पर कोलकाता से मुंबई लाया जा रहा है। उसे आज मुंबई की बांद्रा कोर्ट में पेश किया जाएगा। मुंबई पुलिस को खन्ना की 5 दिन की ट्रांजिट रिमांड मिली है। वहीं शीना के भाई मिखाइल बोरा को भी आज गुवाहाटी से मुंबई लाया जा रहा है। इस अलावा मामले में पुलिस जल्द ही पीटर मुखर्जी की पहली पत्नी को भी समन भेजने जा रही है। हत्या के पीछे के मकसद को लेकर हमारी समझ स्पष्ट : मारिया मुंबई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने आज कहा कि बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड के पीछे के मकसद के बारे में पुलिस की स्पष्ट समझ है, हालांकि उन्होंने ज्यादा विस्तार से बताने से इन्कार करते हुए यह कहा कि तीसरे आरोपी (संजीव खन्ना) से अभी पूछताछ की जानी है।

खार थाने में इंद्राणी, उसके ड्राइवर और राहुल मुखर्जी से पूछताछ के बाद मारिया ने कहा, ‘हत्या के पीछे के मकसद को लेकर हमारी स्पष्ट समझ है। बहरहाल, तीसरा आरोपी (इंद्राणी मुखर्जी का पूर्व पति संजीव खन्ना) अभी मुंबई नहीं पहुंचा है और उससे पूछताछ भी नहीं हुई है। उसके आने और पूछताछ के बाद से हम मकसद के बारे में आपको बता सकेंगे।’ यह पूछे जाने पर कि क्या शीना इंद्राणी की बहन थी तो पुलिस आयुक्त ने कहा कि शीना इस महिला की बेटी थी। आरोपी का बयान रिकार्ड मारिया ने कहा कि जांच अधिकारियों ने आज उस आरोपी का बयान रिकॉर्ड किया जिसने शीना बनकर उन पत्रों पर हस्ताक्षर किए थे जिन्हें ‘महिला आरोपी’ ने मुंबई में एक कंपनी को यह सूचित करने के लिए भेजा कि शीना इस्तीफा दे रही है। इस तरह का पत्र शीना के मकान मालिक को भी भेजा गया कि वह लीज और लाइसेंस समझौता खत्म कर रही है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision