Latest News

गुरुवार, 27 अगस्त 2015

गुजरात हिंसा : राहुल ने मोदी पर साधा निशाना, कहा गुस्से की राजनीति का असर

श्रीनगर 27 अगस्त 2015 (IMNB)। रिजर्वेशन की मांग को लेकर गुजरात में हिंसा के लिए कांग्रेस वाइस प्रेसिडेंट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। गुरुवार को उन्होंने कहा, ''मोदी जी गुस्से की राजनीति करते आए हैं। इस प्रकार की राजनीति देश के लिए खतरनाक है। आज गुजरात में इसका असर दिख रहा है। गुस्से की राजनीति मोदी की मदद कर सकती है, लेकिन देश का भला नहीं।''

बता दें कि रिजर्वेशन की मांग को लेकर पटेल क्म्युनिटी गुजरात में आंदोलन कर रही है। मंगलवार-बुधवार को गुजरात में भारी हंगामा हुआ। हिंसक वारदातों में नौ की मौत हो चुकी है। राहुल ने कहा कि यूपीए सरकार ने कश्मीर में शांति कायम करने के लिए काफी कोशिश की। यहां उन्होंने पुलवामा जिले के पम्पोर में किसानों की एक रैली को संबोधित किया। बता दें कि राहुल तीन दिन के जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं।

शाम को राहुल श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ़्रेंस सेंटर में युवाओं से मिलेंगे। शुक्रवार को राहुल लद्दाख का दौरा करेंगे। इस दौरान वह सेना के पूर्व अफसरों, किसानों, सरपंचों से बात करेंगे। बुधवार को राहुल गांधी ने पुंछ जिले में पाकिस्तान की फायरिंग से पीड़ित लोगों के परिवार वालों से मिले थे। बालाकोट में 15 अगस्त को सीमा पार से हुई गोलाबारी में 6 लोगों की मौत हो गई थी और दर्जनों लोग घायल हुए थे। इस दौरान राहुल गांधी ने सरहदी इलाकों के गांवों के लोगों के लिए बीमा, बंकर और मुआवज़े की मांग की थी।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision