Latest News

रविवार, 23 अगस्त 2015

मथुरा - भीड़ में दबने से बाल-बाल बचीं सांसद हेमामालिनी

मथुरा 23 अगस्त 2015 (IMNB). उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद के बेमौसम वर्षा एवं ओला पीडि़त किसानों को क्षतिपूर्ति राशि का भुगतान न हो पाने तथा आगामी जिला पंचायत चुनावों के मुद्दे को लेकर से भारतीय जनता पार्टी की जिला इकाई द्वारा दूरदराज के एक गांव में एक जनसभा आयोजित की गयी थी। इस जनसभा में सांसद हेमामालिनी 2 बच्‍चों को बचाने के प्रयास के दौरान भीड़ में दबने से आज बाल-बाल बच गयीं।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सुरक्षाकर्मियों एवं सहयोगियों के सहारे भीड़ से बाहर निकल रहीं 67 वर्षीय सांसद को जैसे ही दो बच्चे लोगों के पैरों के नीचे गिरकर कुचलते दिखाई दिए, उन्होंने तुरंत अपनी परवाह न करते हुए लोगों को हटवाकर उन्हें निकलवाया। उनको भीड़ के दबाव से बचाकर निकालने वाले सांसद के विशिष्ट सहयोगी मितुल पाठक ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि वाकई, भीड़ का दबाव काफी ज्यादा था। बड़ी संख्या में लोग उनकी तरफ आना चाहते थे और अगर उन बच्चों को सांसद खुद न बचातीं तो कुछ भी हादसा हो सकता था। 

इससे पूर्व गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र के राल गांव में आयोजित सभा को संबोधित किया। बारिश के बाद भी लगभग दो हजार लोग उस पाण्डाल में उनके लौटने तक डटे रहे। हेमा ने दोहराया कि वह रबी की फसल बर्बाद होने से पीडि़त मथुरा के किसानों को क्षतिपूर्ति दिलाने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार से वार्ता कर चुकी हैं। दोनों तरफ से जल्द ही भुगतान कराने का आश्वासन दिया गया है। उन्होंने मथुरा के गोकुल बैराज के भूमि विस्थापित 11 गांवों के किसानों को भी भरोसा दिलाने का प्रयास किया वह उन्हें उनकी जमीन का मुआवजा दिलाकर रहेंगी। सांसद ने मथुरा में बिजली, पानी, सड़क, रोजगार, पर्यटन, शिक्षा व बेहतर स्वास्थ्य सेवाओं जैसे मुददों पर बहुत कुछ किए जाने का वादा पुन: दुहराया।

Advertisement

Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision