Latest News

रविवार, 23 अगस्त 2015

कानपुर - पुलिस को मिली दोहरी सफलता : बावरिया गैंग के पाँच सदस्य और इनामी बदमाश शेरा गिरफ्तार

कानपुर 23 अगस्त 2015 (मो0नदीम/सूरज वर्मा). कानपुर नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर द्वारा अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी कल्‍यानपुर के निर्देशन में थाना बिठूर पुलिस द्वारा बावरिया गैंग के पाँच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा बेकनगंज पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गैंगेस्टर में वांछित २५०० के इनामी अपराधी कमर आलम उर्फ़ शेरा को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात कस्‍बा मंधना की डकैती में शामिल धर्मेंद्र राय, मोहन राय, कल्‍लू, शत्रुधन गिरी और शंकर को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक अदद तमंचा, दो जिंदा कारतूस, जेवरात, नकदी, कैमरा आदि लूट का माल बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार बावरिया गैंग के सदस्यों ने कसबा मंधना की घटना के अलावा थाना चौबेपुर कानपुर नगर में भी लूट पाट करने की घटना को स्वीकार किया। 
 
वहीं दूसरी तरफ बेकनगंज पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गैंगेस्टर में वांछित २५०० के इनामी अपराधी कुली बाज़ार निवासी कमर आलम उर्फ़ शेरा को दलेल पुरवा चौराहे से देर रात बारह बोर के तमंचे और दो ज़िंदा कारतूस सहित  गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान शेरा का साथी जीवन चटर्जी भागने में सफल हो गया। जानकारी के अनुसार कमर आलम कई मुक़दमों में वांछित था और काफी अरसे से हाथ नहीं आ रहा था जिस के चलते इस पर २५०० का इनाम घोषित किया गया था। इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी एवं लूटे गये माल की बरामदगी करने के लिये पुलिस की सक्रीयता की जन सामान्य द्वारा प्रशंसा की गयी। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर श्री शलभ माथुर ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision