Latest News

रविवार, 9 अगस्त 2015

अलगाववाद और आतंकवाद को कुचलने के लिए राष्ट्रीय भावना मजबूत करें : RSS

शाहजहांपुर 9 अगस्त 2015 (अमित बाजपेई). अल्‍हागंज के सुशीला देवी विद्यालय में आर.एस.एस द्वारा आज गुरु दक्षिणा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में आर.एस.एस के विभाग संघ चालक वीरेंद्र मिश्रा ने भी भाग लिया।  अपने वक्‍तव्‍य में उन्‍होंने कहा कि देश की एकता और अखण्डता सुरक्षित रखने के लिये, अलगाववाद एवं आतंकवाद को कुचलने के लिए राष्ट्रीय भावना को मजबूत करें।

श्री मिश्रा ने यह भी कहा कि देश का इस्लामीकरण व इसाईकरण करने के लिए विदेशी संस्‍थायें सक्रीय हैं जो धन-बल के बूते गरीब कमजोर वर्ग का धर्म परिवर्तन कराकर अलगाववाद व आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं। आज देश के बहुसंख्यक समाज को कमजोर करने के लिए भगवा आतंकवाद का प्रचार किया जा रहा है। अगर देश का बहुसंख्यक हिन्दू कमजोर हुआ तो इसका परिणाम अलगाववाद के रूप में सामने आएगा। संघ का गुरु भगवा ध्वज है जो कभी कमजोर नही हो सकता है इसकी स्थापना के 90 वर्ष पूरे हो गए हैं। इसको समाप्त करने के लिए कई बार प्रतिबन्ध भी लगाये गए हैं इसके बावजूद संघ मजबूती के साथ जन कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ वन वासी क्षेत्रों में सक्रीय है। 

इसके पूर्व नगर व क्षेत्र के तमाम लोगों ने गुरु दक्षिणा में भाग लेकर पूजन किया व दक्षिणा अर्पित की। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सूरजपाल सिंह, शिवनरायन मिश्र, प्रेम नरायन मिश्र, मनोज सक्सेना, रामलखन मिश्र, मुन्नालाल गुप्ता, संतोष यादव, भाजपा नेता संतोष गुप्ता, रामकुमार, छेदालाल पटवा, नरेंद्र गुप्ता, अजय श्रीवास्तव, रामकिशोर भारद्वाज, विजय राघव, अनिल गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे। भाजयुमो नगर उपाध्यक्ष अमित बाजपेयी भी उपलब्ध रहे।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision