Latest News

गुरुवार, 27 अगस्त 2015

कानपुर - अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से महिला की मौत, युवक घायल

कानपुर 27 अगस्त 2015 (महेश प्रताप सिंह). बेलगाम वाहन सड़कों पर रोज सैकडों लोगों को कुचल देते हैं और जाने कितने विकलांग हो जाते हैं, पर पता नहीं ट्रैफिक सुधारों के प्रति सरकार गम्‍भीरता से विचार कब करेगी। ताजा मामला बिधनू थाना क्षेत्र स्थित रमईपुर कानपुर रोड का हैं जहां उरियारा चौराहे के पास एक ट्रक ने बाईक सवार को टक्कर मार कर कुचल दिया जिसमें एक महिला की मौके पर मृत्यु हो गयी व उसके भतीजे की हालत गम्भीर है।

जानकारी के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र के बाजपुर ग्राम निवासी विनोद पाण्डे की पत्नी जय देवी (42) बीमारी के चलते अपने भतीजे सुरेश पाण्डे (21) के साथ बजाज प्लेटिना मोटर साईकिल से कानपुर डाक्टर को दिखाने गयी थी। दवा लेकर वापस आते समय लगभग 7:30 सांय जैसे ही दोनो उरियारा चौराहे के पास पहुंचे तभी पीछे से कानपुर की तरफ से तेजी से आ रहे ट्रक ने मोटर साईकिल में टक्कर मारते हुए दोनों को कुचल दिया। जिसमें जय देवी की मौके पर ही मृत्यु हो गयी व सुरेश पाण्डे को गम्भीर चोटें आयीं। 

स्‍थानीय लोगों ने उसे हैलट में भर्ती कराया। जहां सुरेश की भी हालत खतरे में बताई जा रही है। ग्रामीणों ने ट्रक को ड्राईवर सहित पकड़कर बिधनू पुलिस के सुपुर्द कर दिया जिसे थाना बिधनू पहुंचा दिया गया है। मौके पर क्षेत्राधिकारी घाटमपुर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। परिजन मृतका का शव नहीं उठाने दे रहे थे व कानपुर घाटमपुर रोड को जाम कर दिया था। उच्च अधिकारी किसी तरह परिजनों को समझा कर शव हटवाया और जाम को खुलवाया।

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision