Latest News

सोमवार, 10 अगस्त 2015

कानपुर - पनकी RPF चौकी से युवक गायब, हत्या की आशंका

कानपुर 10 अगस्त 2015 (महेश प्रताप सिंह). पनकी RPF के सिपाहियों पर आज एक युवक की हत्‍या करने का आरोप लगा कर युवक के परिजनों ने घण्‍टों बवाल काटा। स्‍थानीय लोगों के साथ युवक के परिजनों ने पनकी स्टेशन में RPF चौकी को घेर कर हंगामा किया। बाद में जीआरपी थाना प्रभारी त्रिपुरारी पाण्‍डे के समझाने और कार्यवाही का आश्‍वासन देने पर भीड शान्‍त हुयी।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार सचेण्डी थाना क्षेत्र के भौती खेडा गांव निवासी लखन लाल (30) शनिवार शाम चचेरे भाई समीर (16) के साथ गांव के बाहर रेलवे लाइन किनारे शौच क्रिया को गया था तभी वहां पहुंचे पनकी RPF के सिपाही दोनों को पकडकर चौकी ले आए और दोनों को कमरे मे बांधकर पीटा। पिटाई से लखन की हालत खराब हो गयी तो चौकी में मौजूद सिपाही व दरोगा उसे लेकर कहीं चले गये। तब से युवक गायब है। वहीं समीर के सामने होने पर भी RPF दोनों को पकडने से साफ इंकार कर रही थी। 

परिजनों ने पुलिस कन्ट्रोल रूम को सूचना दी तो वहां से जवाब मिला की हम कुछ नहीं कर सकते आला अफसरों से बात करे। तब परिजनों ने आईजी की हेल्प लाइन एक नम्बर भरोसे का में शिकायत दर्ज कराई। आज सुबह गायब युवक के परिजनों ने पनकी स्टेशन में भारी भीड के साथ RPF चौकी को घेर लिया और हो हल्ला मचाने लगे। परिजनों का आरोप है कि युवक के चचेरे भाई समीर को पुलिस ने रुपये लेकर छोड़ा है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि सिपाहियों ने लखन की हत्या कर शव को गायब कर दिया है। उनके खिलाफ तहरीर नहीं लिखी जा रही है। भीड़ उग्र होने की सूचना पा कर जीआरपी थाना प्रभारी त्रिपुरारी पाण्‍डे मौके पर पहुंचे और उग्र भीड को शांत करवाकर आश्वासन दिया कि आरोपी सिपाहियों के खिलाफ तहरीर लिखकर उचित कार्यवाही की जाएगी।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision