Latest News

शनिवार, 11 जुलाई 2015

कानपुर में अमित शाह की समीक्षा बैठक में नहीं पहुंचे राजनाथ और जोशी

कानपुर 11 जुलाई 2015. कान्हा गैलैक्सी होटल में बीजेपी की यूपी इकाई की ओर से चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान की समीक्षा बैठक जारी है। इसकी अध्यक्षता बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कर रहे हैं। इस बैठक में प्रदेश के सभी सांसद, विधायक, महापौर, महासंपर्क अभियान के जिला प्रभारी और जिलाध्यक्षों को बुलाया गया है, लेकिन कानपुर से सांसद मुरली मनोहर जोशी और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह नहीं पहुंचे हैं.

राजनाथ और जोशी के नहीं पहुंचने पर बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार ने सफाई देते हुए कहा, 'राजनाथ जी बड़े नेता हैं। वह किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त होंगे। जोशी जी के नहीं आने के विषय में मुझे कोई जानकारी नहीं है.' कानपुर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को जाजमऊ के पास सपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, शुक्रवार की रात उनके स्वागत में लगे पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी। शहर के माल रोड और कैंट इलाके में उनके स्वागत के लिए बनाए गए अभिनंदन द्वार पर ये पोस्टर लगाए गए थे।
शनिवार सुबह कालिख को साफ किया गया। कानपुर बीजेपी अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के पोस्टरों पर किसी ने कालिख पोत दी थी। यह बहुत ही शर्मनाक व्यवहार है। ऐसा केवल ध्यान हासिल करने के लिए किया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताते चलें कि समीक्षा बैठक में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, राष्ट्रीय महामंत्री संगठन रामलाल, कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई सहित कई लोग संबोधित करेंगे।  

(सूरज वर्मा)

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision