Latest News

शुक्रवार, 15 मई 2015

कानपुर - 24 घंटे में जीआरपी ने दबोचा शातिर लुटेरा, 15 मुकदमों में था वांछित

कानपुर 15 मई 2015. बीते गुरुवार को कोटा पटना एक्सप्रेस में महिला के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए कानपुर जीआरपी ने 24 घंटे में एक शातिर लुटेरे को पकड़कर लूटा गया पूरा माल बरामद कर लिया है। आपको बताते चलें कि गुरुवार को कानपुर सेन्ट्रल से गोविन्दपुरी की ओर जा रही कोटा पटना एक्सप्रेस में बोगी नं0 एस 7 में सीट नं0 7 पर मिसेज राणा खान सफ़र कर रही थीं। उनकी सामने वाली सीट पर बैठे एक युवक उनका पर्स छीन कर झकरकटी से गोविंदपुरी के बीच चलती ट्रेन से कूदकर भाग गया था।
पर्स में उनका एक 30000 कीमत का मोबाईल, एक हीरे जड़ी हुई सोने की चैन कीमत लगभग 45000 और अन्य जरूरी कागजात थे। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कि तो स्टेशन के 10 न० प्लेटफार्म पर संदिग्ध हालात में बिधनू निवासी श्याम मिश्र को धर दबोचा गया। सीओ जीआरपी अतुल चौबे ने मीडिया को बताया कि श्याम पहले से ही जीआरपी कानपुर में 15 विभिन्न मुकदमों में वांछित है | जीआरपी इन्स्पेक्टर त्रिपुरारी पाण्डेय के अनुसार उपरोक्त शातिर श्याम उन्नाव से दिल्ली रुट पर ही अपनी वारदातों को अंजाम देता रहा है और अभी हाल में ही जेल से छूटा है। लिस ने जब पूछताछ की तो अभियुक्त ने लूट की वारदात कबूल ली श्याम की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा गया उपरोक्त समस्त सामान बरामद कर लिया। 

जीआरपी ने दबोचा चेन लूटेरा - जीआरपी पुलिस ने आज तत्‍परता दिखाते हुये ट्रेन में घुसकर लूट करने वाले एक लुटेरे को धर दबोचा। इंस्पेक्टर त्रिपुरारी पाण्डेय ने बताया कि सुबह करीब 4.30 बजे इलाहाबाद की ओर जाने वाली संगम एक्सप्रेस के स्लिपर कोच में एक महिला बैठी थी तभी रूरा निवासी हरि शर्मा ने उसके गले से सोने की चेन तोडने की कोशिश की। इस दौरान महिला ने हरि को पकड लिया। इस छीनाछपटी में महिला गिर गई। तब तक रेल में चल रही स्काॅर्ट पुलिस वहां पहुंच गई और हरि शर्मा को दबोच लिया। महिला उत्तराखंड की रहने वाली है। चेन की कीमत करीब 40 हजार बताई गई है।

Special News

Health News

Advertisement


Political News

Crime News

Kanpur News


Created By :- KT Vision