Latest News

गुरुवार, 26 मार्च 2015

कानपुर - केसाकर्मी को घायल कर हजारों की लूट

कानपुर। कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में केसाकर्मी अमरनाथ पर जानलेवा हमला करके एकबार फिर स्‍थानीय बदमाश अजय चौहान ने 2500 रूपए लूट लिये। दर्जनों शिकायतें होने के बावजूद उक्‍त बदमाश अपनी ऊंची पहुंच के चलते अभी भी पुलिस की पकड से बाहर है।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार अमरनाथ 23 मार्च को शाम 9:30 बजे किदवई नगर केसा से अपनी डयूटी पूरी करके अपने घर आ रहा था। तभी नवाबगंज थाना क्षेत्र में स्थित केसा कालोनी गेट पर नामी बदमाश अजय चौहान उसे रास्ते में रोक कर  गाली देते हुए पैसों की मांग करने लगा, मना करने पर अजय ने अमरनाथ पर लात घूसों की बारिश कर अधमरा कर दिया, इतने पर भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने रास्ते पर पड़ी ईंट को उठा कर अमरनाथ के सर पर निर्दयता से चार-पांच बार मारा और उसकी जेब से 2500 रूपए निकाल कर अजय चौहान फरार हो गया।
(घायल केसाकर्मी अमरनाथ)
अजय चौहान के खिलाफ पहले भी कई शिकायतें आई हैं पर उस पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही अभी तक नहीं हुयी है, जिसके चलते उसकी दहशत लोगों के दिल में बसी है। क्षेत्रिय लोगों के अनुसार अजय चौहान एक शातिर अपराधी है जो कि केसा कालोनी के लोगों व आने जाने वाले मुसाफिरों से अवैध वसूली करता है। पर इतनी शिकायतों के बावजूद भी अभी तक अजय चौहान खुले आसमान में आराम से घूम रहा है।
(एफआईआर की प्रति)
लोगों का कहना है कि वह अपनी पहचान के दम पर अभी तक सलाखों से बाहर है और लोगों को अपना शिकार बना रहा हैं। इस गुंडे के खिलाफ अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। देखना ये है कि अब इस मामले में क्या होता है।

(शिवम साहू - कानपुर)

Special News

Health News

Advertisement


Created By :- KT Vision